केस मेकर कंपनी ने किया खुलासा , iPhone 11 सीरीज फोन्स के नाम यह हो सकते हैं

  • केस मेकर कंपनी ने किया खुलासा , iPhone 11 सीरीज फोन्स के नाम यह हो सकते हैं
You Are HereTop Stories
Friday, August 16, 2019-12:43 PM

गैजेट डेस्क : हर साल की तरह Apple इस वर्ष भी अपने अगले iPhone की सीरीज को सितंबर के महीने में लॉन्च करने वाला है। एप्पल कंपनी लगातार तीसरी बार तीन आईफोन को एक साथ लॉन्च करने जा रही है। हालाँकि रयूमर रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अपनी पिछली लॉन्च स्ट्रैटजी से आगे बढ़ते हुए अपने लेटेस्ट आईफोन्स को लॉन्च के महीने में ही सेल में उपलब्ध करवाएगा। 


 

केस मेकर ESR ने लिए अगले आईफोन के नाम 

 

iPhone11 Pro Max Source iPhonesoft Apple iPhone 11  iPhone 11 Pro  iPhone 11 Pro Max

 

हालिया लीक टिप्स में कई केसमेकर्स इस समय नए आईफोन सीरीज के नामों को लेकर आकलन कर रहें हैं। अधिकतर केस मेकर्स की तरह अगले आईफोन सीरीज के फ़ोन्स को आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स कहा जा सकता है। 

 

केस मेकर ईएसआर के अनुसार जो अमेज़ॅन के साथ-साथ अन्य आउटलेट पर ऐप्पल आईफोन के केसेस को बनाता और बेचता है नए आईफोन सीरीज के फोन्स कपो आईफोन 11, आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 मैक्स कहा जाएगा।

 

इन संभावित नामों को आगामी iPhone के लिए ESR स्टॉक सूची में देखा गया था जिसमें लैदर केसेस और iPhone 11 लेबलिंग के साथ स्क्रीन प्रोटेक्शन ग्लास शामिल थे। इस सूची को सबसे पहले iPhonesoft.fr ने रिपोर्ट किया था।

 

ESR लीक के अनुसार आगामी iPhone मॉडलों को रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है जो कि विख्यात एप्पल एक्सपर्ट मिंग-ची कू द्वारा पहले की रिपोर्ट से मेल खाते हैं।


आपको बता दें कि एप्पल आईफोन 11 लॉन्च डेट सितम्बर महीने की हो सकती है जिसको कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक बयान ज़ारी नहीं किया है इसलिए CoinsX ट्विटर हैंडल के बाद ESR ने अपनी रिपोर्ट में इसको लेकर केवल एक अनुमान को गड़ा है। एप्पल प्रेमियों को अभी भी लॉन्च या नाम को लेकर किसी भी प्रकार के आधिकारिक संकेत का इंतज़ार करना पड़ेगा। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey