CES 2019: Byton ने पेश की 49 इंच स्क्रीन से लैस इलेक्ट्रिक एसयूवी M-Byte

  • CES 2019: Byton ने पेश की 49 इंच स्क्रीन से लैस इलेक्ट्रिक एसयूवी M-Byte
You Are HereGadgets
Wednesday, January 9, 2019-10:25 AM

ऑटो डेस्क- कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2019 में चीनी इलेक्ट्रिक कार स्टार्टअप कंपनी Byton ने M-Byte नामक इलेक्ट्रिक एसयूवी को लांच कर दिया है। इस एसयूवी की खासियत इसमें दी गई 49 इंच स्क्रीन है और यह राइडर के इशारों और आवाज पर करेगी काम करेगी। M-Byte में 5 स्क्रीन्स दी गई हैं जो स्टैंडर्ड टैबलेट के आकार की है जिसमें से एक स्क्रीन स्टीयरिंग व्हीकल के बीच में स्थित है। इसी के साथ कंपनी ने अपनी K-Byte कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक सेडान कार को भी शो में पेश किया जो डिजिटल ग्रिल के साथ ऑटोनोमस कैपेबिलिटी से लैस है। 

PunjabKesariकीमत व उपलब्धता

कंपनी अपनी प्रीमियन इलेक्ट्रिक एसयूवी M-Byte की मैन्युफैक्चरिंग साल 2019 के अंत शुरू करने का विचार कर रही है जिसके बाद साल 2021 तक कंपनी K-Byte के ऊपर काम करना शुरू करेगी। कंपनी सबसे पहले अपनी मिड साइज क्रोसओवर को चीन में लांच करेगी जिसकी कीमत लगभग $45,000 यानी 31 लाख रुपए तक होगी। 

PunjabKesariलांचिंग
Byton के को-फाउंडर और CEO डॉ. कार्सन ब्रीटफील्ड ने कहा कि Byton की M-Byte के द्वारा हमने ट्रेडिशनल कारों को नेक्स्ट जनरेशन स्मार्ट डिवाइस से लैस कारों की और बढ़ते हुए बताया है। उन्होंने आगे बताया कि यह सब स्टेट ऑफ द आर्ट ऑफ EV प्लेटफॉर्म और BYTON के लाइफ डिजिटल इकोसिस्टम के कॉम्बिनेशन से संभव हो पाया है।

PunjabKesari49 इंच डिस्प्ले

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी की मिड साइज व्हीकल न सिर्फ डैशबोर्ड पर अटैच 49 इंच डिप्ल्से और स्टीयरिंग के सेंटर में लगी टचस्क्रीन डिस्प्ले सिस्टम के साथ आएगी बल्कि अब इसमें ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट के हेडरेस्ट के पीछे भी टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा जो रियर पैसेंजर्स के लिए दिया गया है। कंपनी के अनुसार इसमें मिलने वाला 49 इंच शेयर एक्सपीरियंस डिस्प्ले अभी तक किसी भी प्रोडक्शन कार में आने वाली सबसे बड़ी स्क्रीन है।

PunjabKesariअमेजन एलेक्सा सपोर्ट

कंपनी ने अपनी फ्यूचरिस्टिक इलेक्ट्रिक व्हीकल M-Byte के इंटीरियर और यूजर इंटरफेस को पहले से काफी ज्यादा अपग्रेड किया है अब यह यूजर के इशारों और वॉइस कमांड को पहचान कर काम कर सकेंगी साथ ही M-Byte अमेजन एलेक्सा को भी सपोर्ट करता है। बता देे कि Byton ने CES 2018 में अपनी फ्यूचरिस्टिक स्मार्ट व्हीकल M-Byte को शोकेस किया था।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News