भारत में Fossil ने उतारी अपनी 7 नई टचस्क्रीन स्मार्टवॉच, जानें खासियत

  • भारत में Fossil ने उतारी अपनी 7 नई टचस्क्रीन स्मार्टवॉच, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Tuesday, December 18, 2018-11:38 AM

गैजेट डेस्क- अमरीकी एक्सेसरीज निर्माता कंपनी Fossil ग्रुप ने भारत में अपनी 7 नई टचस्क्रीन स्मार्टवॉच लांच की हैं। जो वॉच लांच की गई हैं उनमें Gen 4 Smartwatch Venture HR, Explorist HR, Skagen के तहत Falster 2 , Michael Kors के तहत Access Runway, Emporio Armani के तहत Connected , Armani Exchange के तहत A|X Armani Exchange Connected और Diesel के तहत Diesel Full Guard है।

स्पेसिफिकेशन्स 
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये नई स्मार्टवॉच iOS 9.3 से ऊपर और एंड्रॉयड 4.4 से ऊपर चलने वाले स्मार्टफोन्स के साथ कॉम्पैटिबल हैं। हालांकि इनमें बजट स्मार्टफोन्स के लिए डिजाइन किए गए गो एडिशन का सपोर्ट नहीं है और इन स्मार्टवॉच में कंपनी के दावे के मुताबिक लंबी बैटरी भी मिलेगी। वहीं स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर, GPS, एक्सीलिरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट और माइक्रोफोन जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

PunjabKesari
Wear OS
वहीं लांच हुई इन नई स्मार्टवॉच में गूगल Wear OS दिए गए हैं और ये क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन Wear 2100 पर चलते हैं। इसके अलावा इन स्मार्टवॉच में टचस्क्रीन डिजिटल डिस्प्ले, ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी, वायरलेस सिंकिंग और मैग्नेटिक चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत

Fossil की स्मार्टवॉच की कीमत 19,995 रुपए और 21,995 रुपए के बीच है। वहीं Skagen वॉच की कीमत 19,995 रुपए से शुरू है, Michael Kors Access Runway की कीमत 21,995 रुपए से शुरू है, Emporio Armani Connected की कीमत 25,995 रुपए से शुरू है, A|X Armani exchange Connected की कीमत 22,495 रुपए से शुरू है और Diesel Full Guard की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 24,995 रुपए है। माना जा रहा है कि अपनी आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स के चलते कंपनी की इन नई स्मार्टवॉच मार्केट से अच्छा रिस्पांस मिलता है। 


Edited by:Jeevan

Latest News