Twitter पर वीडियो के साथ ट्वीट करने पर मिलते है 10 गुना व्यूज

  • Twitter पर वीडियो के साथ ट्वीट करने पर मिलते है 10 गुना व्यूज
You Are HereGadgets
Thursday, August 29, 2019-1:28 PM

गैजेट डेस्क : ट्विटर फॉर बिज़नेस के अनुसार इमेजेस के साथ ट्वीट्स, उनके बिना किये गए ट्वीट्स की तुलना में 150 प्रतिशत अधिक री-ट्वीट को आकर्षित करते हैं और यहां तक ​​कि एक जीआईएफ के साथ किया गया ट्वीट बिना GIF वाले ट्वीट की तुलना में 55% अधिक यूज़र इंगेजमेंट पैदा करता है। 

Emojis के साथ, GIF उन प्राथमिक तरीकों में से एक है, जिन्हें लोग ऑनलाइन कम्यूनिकेट करते हैं। ट्विटर फॉर बिज़नेस के एक ब्लॉग पोस्ट में निक रीज ने  लिखा, "अपनी ट्वीट को पूरक बनाने के लिए मौजूदा जीआईएफ फीचर का उपयोग करना आसान है, लेकिन कई मार्केटर्स को यह महसूस नहीं होता है कि यह अपने खुद के मूल, ब्रांडेड जीआईएफ बनाने के लिए कितना सरल विकल्प है।"


Twitter फॉर बिज़नेस के ब्लॉग पोस्ट में कही गई बात 

 

Image result for twitter video tweet

आपके द्वारा कैप्चर किए जाने वाले प्रभाव के प्रकार के आधार पर, आप टाइम लैप्स वीडियो, लाइव फोटो या स्टिल फ़ोटो की एक सीरीज का उपयोग कर सकते हैं।

"जबकि iPhone के फोटो ऐप के भीतर से जीआईएफ बनाना संभव है, जीआईएफ बनाने वाले ऐप प्रक्रिया को सरल बनाते हैं और स्टिकर और टेक्स्ट को जोड़ना आसान बनाते हैं," ट्विटर ने कहा। एक और विशेषता जो अक्सर अनदेखी की जाती है वह है फोन की वीडियो स्क्रीन कैप्चर क्षमता।

रीज़ ने सुझाव दिया, "स्टॉप मोशन एनीमेशन की नींव है। आपके फोन के साथ, स्टॉप मोशन वीडियो बनाना उतना ही सरल है जितना कि एक फोटो लेना, ऑब्जेक्ट को थोड़ा हिलाना, दूसरा फोटो लेना और दोहराना। इसके अलावा अटैच्ड लाइट्स और फ्लेश स्टूडियो स्टेप लाइट सेटअप की आवश्यकता के बिना सर्वश्रेष्ठ इमेजेस को कैप्चर करने में मदद करते हैं।" 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey