पिक्सल सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा Google

  • पिक्सल सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा Google
You Are HereLatest News
Sunday, January 6, 2019-12:16 PM

गैजेट डेस्क- टैक जायंट गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन को लेकर एक नई खबर सामने आई है और इसमें बताया जा रहा है कि गूगल भी पिक्सल लाइनअप में एक फोल्डेबल स्मार्टफोन जोड़ सकता है। रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी एक फोल्डेबल पिक्सल डिवाइस पर काम कर रही है। यह जानकारी एक ट्विटर यूजर के द्वारा मिली है। वहीं यह बात ज्यादा आशचर्यजनक नहीं है क्योंकि गूगल ने पिछले साल अगस्त में ही फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए नेटिव सपोर्ट जोड़ दिया था।

PunjabKesariगूगल को US Patent and Trademark Office (USPTO) द्वारा एक हिंज वाले स्मार्टफोन के लिए पहले से ही सपोर्ट मिल चुका है। इन सब बातों को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी जल्द ही मार्केट में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकती है। हालांकि इस नए स्मार्टफोन को कब तक पेश किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

PunjabKesariआपको बता दें कि Royale नाम की एक कंपनी ने FlexPai नाम से अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन कमर्शियल लांच किया है। वहीं सैमसंग ने भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश किया है। इसके अलावा ओप्पो ने भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के जल्द पेश होने की घोषणा कर दी है। सैमसंग और ओप्पो ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स को माना जाए तो LG और हुवावे भी अपनी अनफोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रहे हैं, जिसे अनफोल्ड कर टैबलेट बनाया जा सकता है। ऐसे में देखना होगा कि गूगल कब तक अपने नए स्मार्टफोन को पेश करती है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan