Lok Sabha Elections 2019 के लिए Hike ने पेश किए नए स्टीकर

  • Lok Sabha Elections 2019 के लिए Hike ने पेश किए नए स्टीकर
You Are HereGadgets
Friday, April 12, 2019-1:30 PM

गैजेट डेस्कः Hike ने  लोगों को मतदान के प्रति आकर्षित करने के लिए न्यू स्टीकर्स को पेश किए है, जिसे हाइक यूजर्स अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स से शेयर कर सकते हैं। भारत में 2019 जनरल इलेक्शन को देखते हुए हाइक ने इन स्टीकर्स को तैयार किया है। ये स्टीकर्स यूथ को अट्रैक्ट करते हुए उन्हें वोट देने की अपील करते हैं। 2019 General Elections में 1.5 करोड़ फस्ट टाइम वोटर्स ने रजिस्ट्रेशन किया है, जिनकी उम्र 18 से 19 साल के बीच है। हाइक ने ये स्टीकर इन्ही लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए जारी किए हैं।

Hike इससे पहले हर अवसर पर खास स्टीकर को पेश करता रहता है। फिर चाहें बात नवरात्रों की हो या फिर वैलेटाइंस डे की। अक्सर किसी न किसी खास अवसर पर हाइक अपने यूजर्स को अच्छा फील करवाने के लिए खास स्टीकर को पेश करता है और आज लोकसभा इलेक्शन में भी कंपनी ने इसी स्ट्रैटजी को फॉलो किया है। हाइक द्वारा जारी किए गए कुछ पॉप्युलर स्टीकर्स में ‘Go Vote, Don’t chill’ और ‘The nation wants your vote” जैसे स्टीकर्स हैं, जिन्हें आप अपने दोस्तों या फैमिली मेंबर्स के साथ शेयर कर सकते हैं।

इससे पहले हाइक ने RAW (Romeo Akbar Walter) के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। हाइक ने RAW को अपना मैसेजिंग पार्टनर बनाया था। इस पार्टनरशिप के तहत हाइक यूजर्स बॉलीवुड स्टार्स John Abraham, Jackie Shroff और Mouni Roy को स्टीकर अवतार में डाउनलोड कर सकते हैं और उसे दूसरों के साथ शेयर भी कर सकते हैं। हाइक हमेशा यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने पर काम करता है और यह उसी स्ट्रैटजी का एक हिस्सा है।


Edited by:Isha

Latest News