HTC Vive Cosmos VR हेडसेट भारत में पेश, प्री-आर्डर जल्द होगा शुरू

  • HTC Vive Cosmos VR हेडसेट भारत में पेश, प्री-आर्डर जल्द होगा शुरू
You Are HereGadgets
Friday, September 13, 2019-11:26 AM

गैजेट डेस्क : HTC ने भारत में अपने नवीनतम HTC Vive Cosmos VR हेडसेट को पेश किया है, जो इनबिल्ट मोशन सेंसर से लैस है। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह त्यौहारी सीजन के दौरान अक्टूबर में वर्चुअल रियलिटी (वीआर) हेडसेट लॉन्च करेगी। Vive Cosmos हेडसेट वाइड और इनसाइड-आउट ट्रैकिंग के लिए छह कैमरा सेंसर के साथ आता है। कॉसमॉस 2880 x 1700 संयुक्त पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। 


HTC Vive Cosmos VR पहले पेश हुआ CES 2019 में

 

Image result for Vive Cosmos VR headset


"ऑल-न्यू एलसीडी पैनल पिक्सल के बीच की दूरी को कम करता है और वास्तविक आरजीबी डिस्प्ले के साथ स्क्रीन-डोर इम्पैक्ट को कम करता है" एचटीसी ने कहा। आप Vive Cosmos हेडसेट को एक PC के साथ जोड़ सकते हैं। एचटीसी का नया हेडसेट रीडिजाइन्ड कंट्रोलर्स के साथ आता है जो एक नए डिज़ाइन को दर्शाता है HTC Vive Cosmos VR हेडसेट को उपयोग में आसानी और मॉड्यूल-बेस्ड कस्टमाइज़ेशन को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

 

कंपनी द्वारा अगले महीने नए वीआर हेडसेट के सेल प्राइस और उपलब्धता के विवरणों को प्रकट करने की उम्मीद है। इसके अलावा, एचटीसी ने इस साल की शुरुआत में CES 2019 में पहली बार इस Vive Cosmos VR हेडसेट का लॉन्च किया। इवेंट में, कंपनी ने अपना Vive Pro Eye VR हेडसेट भी दिखाया। Vive Pro आई देशी रूप से आई ट्रैकिंग को एकीकृत करता है, इसमें गेज़-ट्रैकिंग मेनू नेविगेशन की सुविधा है जो कंट्रोलर्स की आवश्यकता को दूर करता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey