Hyundai Alcazar के ग्लोबल डेब्यू से पहले कंपनी ने बढ़ाई ग्राहकों की उत्सुकता, जारी किया वीडियो टीज़र

  • Hyundai Alcazar के ग्लोबल डेब्यू से पहले कंपनी ने बढ़ाई ग्राहकों की उत्सुकता, जारी किया वीडियो टीज़र
You Are HereGadgets
Monday, April 5, 2021-11:20 AM

गैजेट डैस्क: Hyundai अपनी 7 सीटर एसयूवी Alcazar का ग्लोबल डेब्यू 6 अप्रैल को भारत में करने वाली है। हुंडई एल्कजार के ग्लोबल डेब्यू से पहले कंपनी ने ग्राहकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए एक 37 सेकेंड का ऑफिशियल वीडियो टीज़र जारी किया है जिसमें इस 7 सीटर एसयूवी के फ्रंट प्रोफाइल से लेकर रियर प्रोफाइल और साइड का लुक काफी हद तक सामने आ गया है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस एसयूवी का ग्लोबल डेब्यू 6 अप्रैल को राजस्थान में करेगी और इसे जून से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। हुंडई एल्कजार में आपको 10.25 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करेगा इसके अलावा कार में ब्लूलिंक कनेक्टिविटी के साथ वॉयस रिकॉग्नाइजेशन की भी सपोर्ट मिलेगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें एक 1.5 लीटर की कैपेसिटी वाला नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.5 लीटर की क्षमता वाला एक डीजल इंजन ऑप्शन के तौर पर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 1.4 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है। ये इंजन 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ लाए जा सकते हैं। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News