iPhone का पुराना मॉडल इस्तेमाल करने वाले फौरन अपडेट कर लें फोन, नहीं तो होगी परेशानी

  • iPhone का पुराना मॉडल इस्तेमाल करने वाले फौरन अपडेट कर लें फोन, नहीं तो होगी परेशानी
You Are HereLatest News
Wednesday, July 24, 2019-1:09 PM

नई दिल्लीः अगर आप 2012 या उससे पहले का iPhone या iPad इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एप्पल ने ग्लोबल GPS की दिक्कत को ठीक करने के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट पेश किया है, जो खासतौर पर पुराने मॉडल्स के लिए है। जानकारी के मुताबिक पुराने iPhone में लोकेशन, डेट और टाइम को लेकर परेशानी आ रही थी। कंपनी ने कहा है कि इन समस्याओं से बचने के लिए पुराने iPhone और iPad मॉडल्स को 3 नवंबर तक अपडेट करना होगा।

PunjabKesari

Apple ने कहा है कि 3 नवंबर से कुछ iPhone और iPad मॉडल्स जो 2012 या उससे पहले लॉन्च हुए थे, उन्हें करेक्ट जीपीएस लोकेशन और करेक्ट डेट और टाइम के लिए iOS अपडेट की जरूरत होगी। अगर यूजर्स ऐसा नहीं करते हैं तो कुछ मॉडल्स में सही GPS पोजिशन शायद मिल नहीं पाएंगे।

एप्पल ने iPhone 5 और 4th जेनरेशन iPad के लिए iOS 10.3.4 वर्जन और iPhone 4S, 1st जेनरेशन iPad mini, iPad 2 और 3rd जेनरेशन iPad के लिए iOS 9.3.6 वर्जन पेश किया है।

अब आपको चेक करना है कि आपका iOS डिवाइस अपडेटेड है या नहीं तो फोन की Settings में जाएं। इसमें आपको General पर जाना होगा, फिर About पर टैप करें और Software वर्जन चेक करें। अगर यहां iOS 9.3.6 है तो समझ लें की अपडेट सही है, नहीं है तो एप्पल डिवाइस अपडेट कर लें।
 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:jyoti choudhary