नए मैटेलिक सिल्वर रंग में उपलब्ध हुई KTM RC 390

  • नए मैटेलिक सिल्वर रंग में उपलब्ध हुई KTM RC 390
You Are HereGadgets
Monday, November 9, 2020-5:58 PM

गैजेट डैस्क: KTM ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक RC 390 को नए रंग के विकल्प में उपलब्ध कर दिया है। इस त्योहारी सीज़न में KTM ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस स्पोर्ट्स बाइक को नए मेटैलिक सिल्वर रंग में उपलब्ध किया है। कंपनी ने बताया है कि यह आकर्षक सिल्वर रंग केटीएम आरसी 16 और मोटो 3 फैक्ट्री से प्रेरित है। इस नए सिल्वर मैटेलिक रंग में KTM RC 390 को 2.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध किया गया है।

इस बाइक में नए पेंट के अलावा आकर्षक ग्राफिक्स भी देखने को मिले हैं। इसमें KTM RC 390 का बड़ा लोगों भी देखा जा सकता है जिसे ऑरेंज और व्हाइट कलर में रखा गया है। आपको बता दें कि यह बाइक बाजार में मौजूद सबसे स्टाइलिश और स्पोर्टी बाइक है।

PunjabKesari

373.2 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन

इंजन की बात करें तो KTM RC 390 में 373.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है जो 43 बीएचपी की पॉवर व 36 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। इस बाइक में राइड-बाय-वायर और स्लिपर क्लच जैसी आधुनिक सुविधाएं भी मिलती हैं।

PunjabKesari

KTM RC 390 के कुछ चुनिंदा फीचर्स

इस बाइक में आगे शार्प डिजाइन देखने को मिलता है, साथ ही इसमें यूनिक लुक वाली डुअल LED हेडलैंप और LED टेललाइट लगाई गई हैं। इस बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक के साथ डुअल चैनल ABS भी मिलता है। इस बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल, मल्टीपल राइडिंग मोड्स और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर से भी लैस है, यानी इसे बलूटुथ की मदद से मोबाइल एप्प के साथ कनैक्ट किया जा सकता है। इस बाइक में राइड मोड, एवरेज, माइलेज, इंजन हेल्थ समेत कई जानकारियां शो होती हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News