ये है भारत की मॉडिफाइड कार, हो सकती है कहीं भी फिट

  • ये है भारत की मॉडिफाइड कार, हो सकती है कहीं भी फिट
You Are HereGadgets
Friday, December 6, 2019-12:11 PM

ऑटो डैस्क: भारत में कारों के शौकीनों की तादाद हर दिन बढ़ती ही जा रही है। किसी को बड़ी तो किसी को छोटी कार पसंद आती है। कुछ लोग कारों में अपने मन मुताबिक बदलाव चाहते हैं, लेकिन कंपनी के लिए संभव नहीं है कि वह हर किसी के मन मुताबिक कार डिजाइन कर पाएं। इसलिए कुछ लोग खुद ही गाडियों को बाहर से मॉडिफाइड करवाते हैं। ऐसी ही एक मॉडिफाइड कार की इन दिनों लोगों के बीच चर्चा है। हालांकि भारत में वाहन को मॉडिफाई करना गैर कानूनी है और ट्रैफिक पुलिस भी ऐसे अपराधियों को नहीं बक्शती है। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें ट्रैफिक पुलिस के कुछ अधिकारी एक अजीब तरह से मॉडिफाई की हुई कार में बैठे देखे जा सकते हैं। वे इस कार में सफर करने का लुत्फ उठाते देखे गए हैं।  

PunjabKesari

चैकिंग के लिए रोकी गई थी कार

रेगुलर चेकिंग के दौरान पुलिस ने यह मॉडिफाइड कार देखी जोकि बेहद छोटी दिखती थी इस कारण पुलिस ने इसे जांच के लिए रोका। पुलिस का कहना है कि यह कार हर रोज इस सड़क पर ही दिखती थी, तो सोचा कि क्यों न आज इस कार को रोक कर इसकी जांच की जाए।

PunjabKesari

 पुलिस ने कार चलाने की जताई इच्छा

कार को देखने पर पुलिस वालों को यकीन ही नहीं हुआ कि कोई कार इतनी छोटी भी हो सकती है। आखिरकार पुलिस ने इस कार को चलाने की इच्छा जताई और सवारी का आनंद लिया। पुलिस ने कहा कि कार बहुत बढ़िया है और चलाने में भी मजेदार है। इसके अलावा मॉडिफाई कराने वालों की भी तारीफ की।

PunjabKesari

हुंडई सैंट्रो को किया गया है मॉडिफाई

रिपोर्ट के मुताबिक यह कार हुंडई सैंट्रो है जिसे मॉडिफाई किया गया है। इस कार के पिछले भाग को काट कर हटा दिया गया है जिससे कार के व्हील बेस को छोटा कर दिया गया। इसे मॉडिफाई करने में 25 दिनों का समय लगा। पिछले भाग में नए टेललैंप और बम्पर लगाए गए हैं वहीं आगे की ओर मारुति वैगन आर स्टिंग्रे के हैडलैंप फिट किए गए।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News