BS-6 इंजन के साथ भारत में लॉन्च हुई TVS Apache RR 310, एक्स शोरूम कीमत 2.40 लाख रुपये

  • BS-6 इंजन के साथ भारत में लॉन्च हुई TVS Apache RR 310, एक्स शोरूम कीमत 2.40 लाख रुपये
You Are HereGadgets
Friday, January 31, 2020-6:02 PM

ऑटो डैस्क: भारत की टू व्हीलर निर्माता कम्पनी TVS ने अपनी लोकप्रिय स्पोर्ट्स बाइक Apache RR 310 को BS-6 इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। इसे 2.40 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध करवाया जाएगा। इसे नए ग्राफिक्स और नए रंग के विकल्प के साथ लाया गया है यही कारण है कि ये प्रीवियस जनरेशन मॉडल से अलग लग रही है।

Apache RR 310 में किए गए अहम बदलाव

इस बाइक में TVS ने थ्रोटल बाई वायर तकनीक को शामिल किया है। इसी के साथ इसमें 5 इंच की टीएफटी मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले भी लगी है जो डे व नाइट मोड की सुविधा देती है। ये डिस्प्ले स्मार्टएक्सकनेक्ट तकनीक से लैस है जो ब्लूटुथ के माध्यम से स्मार्टफोन से कनैक्ट होने में मदद करती है। 

 

कंपनी ने इस बाइक में रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का उपयोग किया है। इसमें बाई-एलईडी ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैंप दिए गए है तथा मिशेलिन के रोड 5 टायर इसके साथ लगे है।

PunjabKesari

4 राइडिंग मोड्स

टीवीएस अपाचे आरआर310 बीएस6 में चार राइडिंग मोड्स (अर्बन, रेन, स्पोर्ट व ट्रैक) दिए गए हैं। ग्राहक इलाके के हिसाब से इन राइडिंग मोड्स को सिलैक्ट कर सकते हैं जिससे उन्हें और भी बेहतरीन एक्सपीरिएंस मिलेगा।

PunjabKesari

इंजन

नई टीवीएस अपाचे आरआर310 में 312 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन लगा है जो 34 बीएचपी की पावर व 27.3 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गेयरबॉक्स से लैस किया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News