नोकिया 7 प्लस यूजर्स को आई समस्या, अपने आप एंड्रॉयड P से डाउनग्रेड हुआ ऑपरेटिंग सिस्टम

  • नोकिया 7 प्लस यूजर्स को आई समस्या, अपने आप एंड्रॉयड P से डाउनग्रेड हुआ ऑपरेटिंग सिस्टम
You Are HereGadgets
Friday, June 15, 2018-5:29 PM

जालंधर- हाल ही में नोकिया 7 प्लस को एंड्रॉइड P के डेवलपर प्रिव्यू की अपडेट मिली थी। वहीं अब कुछ यूजर्स ने कहा है कि उनका डिवाइस(नोकिया 7 प्लस) अपने अाप एंड्रॉइड 8 ओरियो में डाउनग्रेड हो गया है। वहीं इससे पहले भी यूजर्स ने फोन के लगातार क्रैश के साथ कुछ एप्लिकेशन के ठीक तरह से रिस्पॉन्स नहीं करने की भी शिकायत की थी। बता दें कि नोकिया 7 प्लस फोन एंड्रॉइड P के डेवलपर प्रिव्यू को पाने वाला पहला नॉन-गूगल फोन है और इस अपडेट का साइज 1.3 जीबी है।

 

PunjabKesari

 

कंपनी की प्रतिक्रिया

यूजर्स द्वारा की गई शिकायतों बाद नोकिया ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है। कंपनी ने अपने यूजर्स को जवाब भी नहीं दिया है कि वो इस समस्या की जांच करेंगे। एेसें में यूजर्स की पेरशानी और भी बढ़ गई है। वहीं नोकिया के वेब पेज पर उपलब्ध एंड्रॉइड पी पैकेज का यूज करके रोलबैक करना भी संभव नहीं है।

 

इससे पहले भी अाई थी समस्या 

अापको बता दें कि कुछ दिन पहले एेसी ही खबरें सामने अाई थी और जिसमें यूजर्स ने शिकायत की थी कि मई सिक्योरिटी पैच डाउनलोड करने के बाद नोकिया 6.1 चलाने वाले यूजर्स को फोन में Wi-Fi से जुड़ी समस्याएं आई हैं।

 

PunjabKesari

 

विशेषज्ञों की राय

नोकिया 7 प्लस में अाई इस खामी के बारे में कुछ विशेषज्ञों की राय है कि Beta वर्जन और डेवलपर प्रिव्यू में बग और छोटी मोटी खामिया आना स्वभाविक होता है, लेकिन इसका पूरी तरह से पिछले ऑपरेटिंग सिस्टम पर वापस आ जाना एक जटिल समस्या है। अब देखना होगा कि कंपनी इस मामले में कब तक अपनी प्रतिक्रिया देती है।  
 


Latest News