Okinawa ने भारत में लॉन्च किया R30 इलैक्ट्रिक स्कूटर, सिर्फ 2000 रुपये में करा सकते हैं बुक

  • Okinawa ने भारत में लॉन्च किया R30 इलैक्ट्रिक स्कूटर, सिर्फ 2000 रुपये में करा सकते हैं बुक
You Are HereGadgets
Saturday, August 22, 2020-4:59 PM

ऑटो डैस्क: भारत की इलैक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी ओकिनावा ने अपने नए इलैक्ट्रिक स्कूटर ओकिनावा R30 को लॉन्च कर दिया है। इसे 58,992 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लाया गया है। लॉन्च के साथ ही ओकिनावा ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग्स शुरू कर दी हैं। ग्राहक इसे 2000 रुपये की अग्रिम राशि के साथ बुक कर सकते हैं।

कंपनी इसकी बैटरी पर तीन साल की वॉरंटी दे रही है। इसके अलावा इसमें लगी 250-वॉट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर पर भी तीन साल या 30,000 किलोमीटर की वॉरंटी मिल रही है।

PunjabKesari

25 Km/h की है अधिकतम रफ्तार

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम रफ्तार 25 किलोमीटर प्रति घंटा की है। इस स्कूटर में 1.25 किलोवॉट ऑवर की बैटरी लगी है जिसे कि आसानी से बाहर भी निकाला जा सकता है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है।

PunjabKesari

4 घंटे में चार्ज होगी बैटरी

इस स्कूटर की बैटरी को चार से पांच घंटों में फुल चार्ज किया जा सकता है। इस स्कूटर के साथ आने वाला माइक्रो चार्जर ऑटो कट फंक्शन के साथ आता है।

PunjabKesari

इस स्कूटर में एलॉय व्हील्स दिए गए हैं व इसके अगले वाले हिस्से में डुअल टोन फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। ग्राहक इसे ग्लॉसी रेड, मेटेलिक ऑरेंज, पर्ल व्हाइट, सी ग्रीन और सनराइज येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News