10 दिनों के भीतर ही सामने आई OnePlus 8 Pro में समस्या, स्क्रीन पर दिखने लगा ग्रीन कलर

  • 10 दिनों के भीतर ही सामने आई OnePlus 8 Pro में समस्या, स्क्रीन पर दिखने लगा ग्रीन कलर
You Are HereGadgets
Thursday, April 23, 2020-1:42 PM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वनप्लस ने हाल ही में अपनी लेटैस्ट OnePlus 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इस सीरीज़ के तहत कम्पनी ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro दो स्मार्टफोन्स बाजार में उतारे थे। लॉन्च होने के 10 दिनों के भीतर ही इस सीरीज़ के प्रो वेरियंट को शिकायतों का सामना करना पड़ा है। कई OnePlus 8 Pro यूजर्स ने शिकायत की है कि उनके स्मार्टफोन की डिस्प्ले में खराबी आ गई है और यह ग्रीन यानी हरा रंग दिखा रही है।

PunjabKesari

यूजर्स ने ऐसी शिकायतें

वनप्लस फोरम और Reddit पर कई यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि OnePlus 8 Pro में ग्रीन स्क्रीन और ब्लैक क्रश जैसी प्रॉब्लम्स देखने को मिल रही हैं। Reddit यूजर 'youpie123' ने लिखा है कि मेरे फोन के टॉप लेफ्ट में ग्रीन कलर दिख रहा है जोकि ब्राइटनेस कम करने पर ब्लैक कलर व डार्क ग्रीन नजर आने लगता है। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा जब डिस्प्ले 120Hz पर काम कर रही हो और ब्राइटनेस लेवर 5 से 15 प्रतिशत के बीच हो, तो डार्क एप्स ज्यादा ब्लैक दिखती हैं और कलर बहुत ही अजीब तरह का नजर आता है।

आपको बता दें कि OnePlus 8 Pro में 6.78 इंच की QHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 1,300nits तक जा सकती है। इसे लॉन्च करते समय कम्पनी ने दावा किया था कि 10-bit डिस्प्ले वाला यह दुनिया का पहला फोन है, जो 1 अरब कलर दिखा सकता है। अब यही नई डिस्प्ले यूजर्स के लिए परेशानी का कारण बन गई है।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News