Oppo Reno Ace स्मार्टफोन कर सकता है दुनिया की सबसे फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट

  • Oppo Reno Ace स्मार्टफोन कर सकता है दुनिया की सबसे फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट
You Are HereGadgets
Saturday, September 14, 2019-5:56 PM

गैजेट डेस्क : चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को खुलासा किया के वह अपने रेनो ऐस (Reno Ace) स्मार्टफोन में  65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। कंपनी ने पहले रेनो 2 सीरीज़ के चीन लॉन्च इवेंट के दौरान घोषणा की थी कि वह अक्टूबर में रेनो ऐस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

 

इसी इवेंट में कंपनी ने खुलासा किया था कि रेनो ऐस में 90Hz का डिस्प्ले होगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, ओप्पो रेनो ऐस कंपनी के रेनो लाइनअप का एक हिस्सा होगा जिसमें वर्तमान में ओप्पो रेनो, रेनो 10 एक्स ज़ूम, रेनो जेड, रेनो 2, रेनो 2Z, और रेनो 2 एफ जैसे फोन शामिल हैं।

 

Oppo Reno Ace के स्पेसिफकेशन्स से उठा पर्दा 

 

Image result for oppo reno ace

 

आज के वीबो पोस्ट में ओप्पो के उपाध्यक्ष ब्रायन शेन ने आगामी रेनो ऐस स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट की घोषणा की। इसके साथ ही रेनो ऐस इतनी तेज चार्जिंग स्पीड देने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा। एक मौजूदा ओप्पो फोन - ओप्पो आर 17 प्रो-वर्तमान में 50W में फास्टेस्ट  चार्जिंग स्पीड की पेशकश करता है। अन्य स्मार्टफोन निर्माताओं के स्मार्टफोन वर्तमान में 45W फास्ट चार्जिंग या इससे लोअर स्टैण्डर्ड को सपोर्ट करते हैं।

 

Image result for oppo reno ace

 

इस बिंदु पर कंपनी द्वारा कोई अन्य विवरण नहीं दिया गया है। स्मार्टफोन के विस्तार के लिए कंपनी अगले महीने किसी समय एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करेगी। इस बीच एक और आगामी ओप्पो स्मार्टफोन, जिसे ओप्पो A9s माना जाता है, TENAA एसेट ट्रैकिंग पोर्टल पर देखा गया है। इसमें  ओप्पो रेनो ऐस के डेटाबेस दो मॉडल नंबर्स PCHM10 और PCHT10 को पेश किया गया।

 

Image result for super vooc

 

ओप्पो फोन एक 6.5-इंच एचडी + डिस्प्ले को वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। ओप्पो फोन भी 4880mAh की बैटरी से लैस होगा, जिसमें 2.0GHz में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक एक्सपैंड किया जा सकेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey