Redmi Note 7 में शामिल होने जा रहा ये खास फीचर

  • Redmi Note 7 में शामिल होने जा रहा ये खास फीचर
You Are HereGadgets
Friday, January 18, 2019-2:05 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए Redmi Note 7 को लेकर एर नई खबर सामने आई है और इसमें बताया जा रहा है कि Mi Mix 3 की तर्ज पर इसमें सुपर नाइट सीन कैमरा फीचर भी ऐड किया जाएगा। इस फोन का यूएसपी भी 48MP का प्राइमरी कैमरा ही है, जिसे Samsung GM1 सेंसर के साथ दिया गया है। हाल ही में कंपनी के ऑफिशल Weibo पेज पर बताया गया है कि इसे सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद नाइट सीन फीचर मिल सकता है। सुपर नाइट सीन कैमरा मोड फीचर सबसे पहले Xiaomi Mi Mix 3 स्मार्टफोन में देखने को मिला था। 

PunjabKesariसुपर नाइट सीन कैमरा मोड की मदद से यूज़र्स कम रोशनी में बेहतर तस्वीरें कैप्चर कर सकेंगे। इस कैमरा अपडेट को शाओमी डिवाइस के ऐंड्रॉयड बेस्ड ओएस MIUI 10 में ऐड किया गया था। बाद में यह फीचर Xiaomi Mi 8 और Xiaomi Mi Mix 2S स्मार्टफोन में भी जोड़ा गया है। MIUI की ओर से पोस्ट में कहा गया है कि इसकी टेस्टिंग चल रही है।

PunjabKesariबता दें कि चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता शाओमी के लेटेस्ट रेडमी नोट 7 को हफ्ते भर पहले लांच किया गया है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच, वाइड डिस्प्ले और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे अपग्रेड किए गए हैं। इसे शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी की ओर से लॉन्च किया गया है। रेडमी नोट 7 की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। स्मार्टफोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।


Edited by:Jeevan

Latest News