रिलायंस जियो ने पेश किए नए फ्रीडम प्लान्स, डेली डाटा लिमिट से यूजर को मिली आजादी

  • रिलायंस जियो ने पेश किए नए फ्रीडम प्लान्स, डेली डाटा लिमिट से यूजर को मिली आजादी
You Are HereGadgets
Thursday, August 5, 2021-12:46 PM

गैजेट डेस्क: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए नए फ्रीडम प्लान्स पेश किए हैं। इन्हें कंपनी खास तौर पर उन यूजर्स के लिए लेकर आई है जिन्हें डेली डाटा बैलेंस खत्म होने की चिंता सताती है और वह खुल कर इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं। इसी चिंता से यूजर को राहत देने के लिए रिलायंस जियो ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 5 फ्रीडम प्लान्स पेश किए हैं जिनमें यूजर्स को एडिशनल बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं। Jio फ्रीडम प्लान के तहत लाए गए सबसे सस्ते पैक की कीमत 127 रुपए है, वहीं सबसे महंगे पैक की कीमत 2,397 रुपए रखी गई है।  

Reliance Jio Freedom Plan Rs-127
रिलायंस जियो फ्रीडम प्लान के तहत लाए गए इस प्लान में बिना किसी डेली डाटा लिमिट के12GB डाटा उपयोग करने को मिलता है और यह प्लान 15 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है। खास बात यह है कि इसमें आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सैस मिलता है।

Reliance Jio Freedom Plan Rs-247
रिलायंस जियो का यह प्लान 30 दिनों की वैलेडिटी और 25GB डाटा के साथ आता है। अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग के साथ लाए गए इस प्लान में कॉम्प्लिमेंट्री जियो सेवाओं का एक्सेस भी मिलता है।

Reliance Jio Freedom Plan Rs-447
इस प्लान को 60 दिनों की वैलिडिटी और 50GB डाटा के साथ लाया गया है। इस प्लान में भी अन्य के समान ही सारे एडिशनल बेनेफिट्स मिलते हैं।

Reliance Jio Freedom Plan RS-597
इस प्लान को 90 दिनों की वैलिडिटी और 75GB डाटा के साथ लाया गया है। इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड की सुविधा मिलती है।

Reliance Jio Freedom Plan RS-2397
इस प्लान में यूजर को 365GB डाटा दिया जा रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की ही है। अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग की सुविधा के साथ लाए गए इस प्लान में सभी जियो ऐप्स की सबस्क्रिप्शन भी मिलती है।


Edited by:Hitesh

Latest News