Samsung Galaxy A91 की फुल स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, 8 GB रैम और 4500mAh बैटरी शामिल

  • Samsung Galaxy A91 की फुल स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, 8 GB रैम और 4500mAh बैटरी शामिल
You Are HereGadgets
Sunday, October 13, 2019-4:19 PM

गैजेट डेस्क : सैमसंग के Galaxy A स्मार्टफोन सीरीज के अगले स्मार्टफोन Samsung Galaxy A91 की फुल स्पेसिफिकेशन्स इंटरनेट पर लीक पर हो चुकी है। सैमसंग कंपनी से जुड़ी जानकारी देने वाली वेबसाइट सैमइनसाइडर (Sam Insider) ने इसे लेकर रिपोर्ट पब्लिश की है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन इस साल नहीं बल्कि अगले साल 2020 में आयोजित होने वाले सैमसंग इवेंट में लॉन्च किया जायेगा। इस रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A91 का मॉडल नंबर SM-A915F है। 

 

Samsung Galaxy A91 के लीक स्पेसिफिकेशन्स 

Image result for samsung galaxy a91


Samsung Galaxy A91 स्मार्टफोन परफॉमेन्स के मामले में अपने सीरीज के वर्तमान मॉडल Galaxy A90 के मुकाबले काफी पॉवरफुल और एडवांस है। इसमें 8 GB रैम होने की बात कही गई है। इसमें 128 GB इंटरनल मेमोरी दिए जाने की बात कही गई है। इसे माइक्रो कार्ड की मदद से 512 GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है। इसमें एंड्रॉइड ओएस का लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉइड 10 इन्सटाल्ड होगा। 
 

इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी + इन्फिनिटी यू डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 855 सी प्रोसेसर शामिल हो सकता है। इसमें क्वाड कैमरा सेटअप होगा लेकिन गैलेक्सी एस 10 की तरह इसमें पंच-होल कैमरा देखने को नहीं मिलेगा। इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP और 12MP का वाइड एंगल कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। इसमें 4500mAh बैटरी 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ शामिल हो सकती है। 
 

याद दिला दें कि अब तक सैमसंग की ओर से Galaxy A91 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई और न ही कोई खुलासा किया गया है। यह स्पेसिफिकेशन्स Sam Insider की लीक रिपोर्ट में दी गई है जो कन्फर्म नहीं है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey