आज दोपहर 12 बजे सेल में होगा उपलब्ध Samsung Galaxy M30

  • आज दोपहर 12 बजे सेल में होगा उपलब्ध Samsung Galaxy M30
You Are HereGadgets
Tuesday, April 9, 2019-11:56 AM

गैजेट डेस्कः सैमसंग ने M सीरीज को पेश कर दिया है जिसमें कंपनी का एक पॉप्युलर स्मार्टफोन Galaxy M30 है, जो आज एक बार फिर फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फरवरी के महीने में लॉन्च किया था इसके अलावा यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

कीमत
कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके बेस मॉडल में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत 14,990 रुपए है। इसके हाई एंड वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी गई है, इस स्मार्टफोन की कीमत 17,990 रुपए है। आप को इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आप इस स्मार्टफोन को 6 महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 2,498 रुपये प्रति महीने की EMI देनी होगी। रियायंस जियो फोन के साथ 3,110 रुपये का बेनिफिट दे रहा है, जिसमें आपको डबल डाटा ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को 1,119 रुपये का डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है।

फीचर्स

  • Galaxy M30 में 6.4-inch full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले के साथ Infinity-U नॉच है। फोन में Exynos 7904 octa-core SoC है।
  • माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का है। दूसरा और तीसरा सेंसर 5-5 मेगापिक्सल का है।
  • स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जर के साथ आता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का फीचर है।
  • कनेक्विविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, GPS, Wi-Fi और 4G LTE जैसे फीचर्स हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर ऑपरेट होता है।

Edited by:Isha

Latest News