Samsung के Galaxy S4 टैब को मिलने वाला है ये खास अपडेट

  • Samsung के Galaxy S4 टैब को मिलने वाला है ये खास अपडेट
You Are HereLatest News
Sunday, January 20, 2019-7:15 PM

गैजेट डेस्कः साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी सीरीज का नया टैबलेट गैलेक्सी S4 भारत में दो महीनों के बाद लांच होने जा रहा है। सैमसंग का काफी महंगा माना जाने वाला यह टैबलेट जब पहली बार लांच हुआ था, तो यह एंड्रॉइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता था। जानकारी के अनुसार, अब यह टैबलेट नए ऑपरेटिंग सिस्टम 9 Pie के साथ आ रहा है। जाहिर है, पहले के मुकाबले इस टैबलेट में कई नए फीचर्स शामिल होंगे। सैमसंग गैलेक्सी टैब S4 के बारे में यह जानकारी Geekbench पर सामने आई है। यह टैबलेट जिस ऑपरेटिंग सिस्टम Android 9 Pie पर रन करेगा, वह लेटेस्ट है और गूगल के पॉपुलर मोबाइल OS का पावरफुल वर्जन है। 

PunjabKesariक्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग गैलेक्सी S4 टैब के स्पेसिफिकेसन की बात करें तो यह यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 385 SoS से चलेगा और इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज होगा जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। टैबलेट में 10.5 इंच का WQXGA सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन 2560x1600  पिक्सल होगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 16:10 होगा। इसे की-बोर्ड का सपोर्ट हासिल होगा और इसमें प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने वाला S-Pen स्टाइलस भी होगा। 
PunjabKesari
वैसे टैबलेट्स फोटो लेने के लिए सुटेबल नहीं माने जाते हैं, पर इसमें सिंगल लेंस प्राइमरी कैमरा सिस्टम भी होगा। यह कैमरा 13 मेगापिक्सल सेंसर और फ्लैश के साथ होगा, जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करने में कपैबल होगा। इसमें सिंगल लेंस कैमरा सेटअप 8 मेगापिक्सल का होगा, जिससे सेल्फी ली जा सकेगी और वीडियो कॉल भी किए जा सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5एमएम ऑडियो और यूएसबी टाइप-सी भी होगा। इसे HDMI के जरिए एक्सटर्नल मॉनिटर से कनेक्ट करने के लिए DeX सपोर्ट भी दिया गया है। इसकी बैटरी 7,300mAh की है, जो इसे बेहतरीन बैकअप देगी।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan