WhatsApp में आया बग, अपने आप डिलीट हो रही फोटोज

  • WhatsApp में आया बग, अपने आप डिलीट हो रही फोटोज
You Are HereLatest News
Tuesday, March 12, 2019-11:56 AM

गैजेट डेस्क- अगर आप व्हाट्सएप के बीटा यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप के लेटेस्ट वर्जन 2.19.66 में बग होने की वजह से फोटोज गायब होने की बात सामने आई है। यह बग उन व्हाट्सएप बीटा यूजर्स को नुकसान पहुंचा रहा है जो लेटेस्ट अपडेट कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि ग्रुप चैट्स के लिए फोटोज गैलरी में सेव रहती हैं तो वहां से डिलीट नहीं होतीं। बीटा यूजर्स ने इस प्रॉब्लम को ट्विटर पर शेयर किया और बाकियों को यह अपडेट न डाउनलोड करने की हिदायत दी है।

PunjabKesari
इस अपडेट में कोई एक्सट्रा फीचर्स भी नहीं रोल-आउट किए गए हैं। कई यूजर्स ने यह भी कहा है कि व्हाट्सएप इस प्रॉब्लम के लिए फिक्स रिलीज कर चुका है। इसके बावजूद भी कई यूजर्स फोटोज डिलीट होने की प्रॉब्लम फेस कर रहे हैं। वहीं इस अपडेट को लेकर कई बीटा यूजर्स की यह भी शिकायत है कि इसमें व्हाट्सएप स्टेटर देखना और ढूंढ़ पाना आसान नहीं है। 

PunjabKesariबताया जा रहा है कि इस बग की वजह से कई व्हाट्सएप स्टेटस ग्रे कलर के दिखने लगते हैं, जिससे यूजर्स को लगता है कि सामने वाले दोस्त ने उसे ब्लॉक किया है। बता दें, व्हाट्सएप ने हाल ही में एक अपडेट आईफोन में आने वाली प्रॉब्लम को फिक्स करने के लिए किया था, जिसमें फेसआईडी को पास करके कोई भी यूजर्स के चैट और मेसेजेस पढ़ सकता था। ऐसे में देखना होगा कि इस बग को कंपनी कब तक फिक्स करती है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News