TVS ने लॉन्च करी StarCity + स्पेशल एडिशन बाइक , कीमत है रु 53,437

  • TVS ने लॉन्च करी StarCity + स्पेशल एडिशन बाइक , कीमत है रु 53,437
You Are HereGadgets
Monday, September 9, 2019-5:51 PM

ऑटो डेस्क : TVS Motors ने भारतीय बाजार में अपनी बाइक StarCity + का 'स्पेशल एडिशन' मॉडल लॉन्च किया है। नए 2019 टीवीएस स्टारसिटी + स्पेशल एडिशन की कीमत 53,437 रुपये एक्स-शोरूम (कर्नाटक) है और यह कंपनी के फेस्टिवल सीजन की पेशकश का हिस्सा है।

 


TVS StarCity + स्पेशल एडिशन है कितनी स्पेशल ?

 

TVS StarCity+ Special Edition Launched In India At Rs 53,437: Specs, Features & Details


TVS StarCity + का नया स्पेशल एडिशन मॉडल एक नए डुअल-टोन व्हाइट / ब्लैक कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है, जो स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में एक शानदार लुक देता है।

 

नई कलर स्कीम के अलावा, स्पेशल एडिशन मोटरसाइकिल में प्रीमियम ड्यूल-टोन सीट, डुअल-टोन मिरर, साइड और रियर पैनल पर लाल डिकल्स, कलर्ड शॉक एब्जॉर्बर और एक 'स्पेशल एडिशन' लोगो भी दिया गया है।

 

फीचर्स के लिहाज से नया TVS StarCity + AHO (ऑटोमैटिक हेडलाइट ऑन), हनीकॉम्ब टेक्सचर्ड साइड पैनल, स्टेनलेस स्टील मफलर कंपोनेंट्स, एल्युमिनियम ग्रैब रेल, ब्लैक एलॉय व्हील्स, 3 डी एंबेल्म और टेल लाइट्स के स्टाइलिश सेट से लैस है।

 

TVS StarCity+ Special Edition Launched In India At Rs 53,437: Specs, Features & Details

 

यह समान 110cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। यह 7,000rpm पर 8.2bhp की पॉवर और 5,000rpm पर 8.7Nm का टार्क पैदा करता है। इंजन को चार-स्पीड गियरबॉक्स से एडेड किया गया है। 

 

कम्यूटर-सेगमेंट मोटरसाइकिल TVS StarCity + के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में पांच-स्टेप एडजस्टेबल डुअल शॉक एब्जॉर्बर आते हैं। ब्रेक्सको अंत में 110 मिमी ड्रम ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है। मोटरसाइकिल दोनों सिरों पर 17-इंच के टायर पर सवार होती है। TVS StarCity + का स्पेशल एडिशन मॉडल उच्च पकड़,टिपिकल बटन डिज़ाइन और ट्यूबलेस टायर के साथ आता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey