सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (SBT) के साथ लॉन्च हुआ TVS विक्टर 110, जानिए कीमत

  • सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (SBT) के साथ लॉन्च हुआ TVS विक्टर 110, जानिए कीमत
You Are HereGadgets
Saturday, March 30, 2019-1:28 PM

ऑटो डेस्कः टीवीएस मोटर्स ने नया विक्टर 2019 को सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (SBT) के साथ बाजार में उतारा है जिसकी भारत में कीमत 54,682 रुपए (एक्स शोरूम) तय की गई है। टीवीएस ने दावा किया है कि सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी ब्रेकिंग डिस्टेंस को काम करने में मदद करेगा तथा बाइक को रोकते समय स्थिरता बढ़ाने में मदद करेगा, साथ ही यह भी कहा गया है कि पिछले ब्रेक को लगाने पर आगे ब्रेक ऑटोमेटिकली दब जाएगा। 
PunjabKesari


बाइक में किया गया बस 1 बदलाव
रेग्युलर ब्रेकिंग सेटअप के मुकाबले SBT ब्रैकिंग डिस्टेंस को 10 प्रतिशत तक कम करता है। टीवीएस ने विक्टर में इसके अलावा और कोई भी बदलाव नहीं किए है। यह बदलाव जल्द ही लागू होने वाले सुरक्षा मानक को ध्यान में रखकर किया गया है।


PunjabKesari

इंजन
विक्टर SBT में 110cc 3 वाल्व आयल कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 9.37 बीएचपी का पॉवर व 9.4 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स लगाए गए है। कंपनी ने टीवीएस विक्टर SBT 72 किमी/लीटर माइलेज का दावा किया है। इस बाइक में फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन व रियर में डुअल शॉक अब्सॉर्बर दिया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर के साथ अलॉय व्हील भी लगाए गए है। 

PunjabKesari

टीवीएस विक्टर 110 SBT पर ड्राइवस्पार्क के विचार
​​​​​​भारतीय बाजार में टीवीएस विक्टर 110 SBT का मुकाबला हीरो पैशन Xpro व होंडा लिवो से रहेगा। यह बाइक चार रंग ब्लैक गोल्ड, रेड गोल्ड, मैट ब्लू व मैट सिल्वर के विकल्प के साथ उपलब्ध है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha

Popular News