Twitter ने लॉन्च किया #TweetUps ग्लोबल

  • Twitter ने लॉन्च किया #TweetUps ग्लोबल
You Are HereLatest News
Saturday, August 3, 2019-5:40 PM

गैजेट डेस्क : दुनिया की टॉप माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपना ग्लोबल #TweetUps प्रोग्राम शुरू कर दिया है। इस कन्वर्सेशन प्रोग्राम का मकसद है डायलॉग के ज़रिये ऑनलाइन संवाद को ऑफलाइन मोड तक पहुँचाना। कंपनी को उम्मीद है कि तमाम विविधता भरी कल्चर्स और कम्युनिटीज के बीच यह सारी बाधाओं को तोड़ते हुए दुनिया के सभी ट्विटर यूज़र्स को ग्लोबल विलेज के कांसेप्ट पर जोड़ेगा। 

 

इस कंपनी के साथ मिलकर twitter ने शुरू किया प्रोग्राम 

 

PunjabKesari

 

Twitter ने Shared _Studios के साथ मिलकर इस ग्लोबल प्रोग्राम को लॉन्च किया है। इसके ज़रिये इमर्सिव पोर्टल्स को डिज़ाइन किया जायेगा जहाँ एक तरह की लाइफ जीने वाले लोग एक दूसरे से जुड़ सकते है। 

 

Shared _Studios ने दुनिया के प्रमुख शहरों - नैरोबी , न्यूयॉर्क , सीओल ,साउ पाउलो ,लॉस एंजेलेस , लंदन आदि जैसे 40 जगहों में #Tweetups प्रोग्राम सेंटर्स की शुरुआत करी है। भारत में #ट्वीटअप्स सेंटर राजधानी नई दिल्ली में बनाया गया है। 

 

इस प्रोग्राम के अंतगर्त कोई भी इसकी पोर्टल पर जाकर कोई भी व्यक्ति दुनिया भर में किसी भी दूसरे व्यक्ति से किसी भी विषय पर संवाद कर सकता है। यह समूह 4 अगस्त तक लाइव रहेगा और लाइव सेशन के दौरान ग्रुप वीडियो चैट ,म्यूजिक और डांस के साथ-साथ महिला सशक्तिकरण सहित कॉमन इंट्रेस्ट्स को लेकर चर्चा होगी। इन लाइव सेशंस का संचालन एक क्यूरेटर द्वारा किया जायेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey