साल 2019 में ये कंपनियां लांच करेंगी अपने शानदार स्मार्टफोन

  • साल 2019 में ये कंपनियां लांच करेंगी अपने शानदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, December 29, 2018-12:03 PM

गैजेट डेस्क- साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और हर साल की तरह इस साल भी मार्केट में कई नए स्मार्टफोन लांच हुए हैं। लांच हुए इन नए स्मार्टफोन्स में नई डिस्प्ले, नए प्रोसेसर और नए डिजाइन को शामिल किया गया है। इसी के साथ अगले साल 2019 में भी कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही हैं। इनमें स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन्स प्रमुख होंगे। आज हम आपको इस रिपोर्ट के जरिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2019 में लांच होंगे। आइए जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesariवनप्लस 
वनप्लस के सीईओ पीट लाओ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंपनी 200 से 500 डॉलर (करीब 14,000 से 28,000 रुपए) की कीमत के बीच का एक 5जी स्मार्टफोन लांच करने के बारे में सोच रही है। हालांकि वनप्लस के इस डिवाइस के बारे में अभी तक कोई ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है।

PunjabKesariसैमसंग
सैमसंग अपना 5जी कनेक्टिविटी वाला गैलेक्सी एस10 स्मार्टफोन साल 2019 में लांच कर सकती है। वहीं सैमसंग और वेरिजॉन ने कन्फर्म किया है कि वे इस 5जी फोन को साल 2019 में जून से पहले लांच कर सकती हैं। हालांकि इस डिवाइस का नाम क्या होगा इसपर सैमसंग की तरफ से कोई ऑफिशल बयान जारी नहीं किया गया है।

PunjabKesariशाओमी  
सैमसंग की तर्ज पर चीन की जानी-मानी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी अपना 5जी डिवाइस लांच करने की तैयारी में है। कुछ वक्त पहले शाओमी के प्रेसिडेंट ली जून ने Weibo पर 5जी नेटवर्क पर चलने वाले कंपनी के स्मार्टफोन शाओमी मी मिक्स 3 की तस्वीरें शेयर की थीं। 

PunjabKesari5जी मोटो मॉड 
लेनोवो के वाइस प्रेसिडेंट चैंग चेंग ने हाल ही में दावा किया था कि कंपनी बाकी स्मार्टफोन कंपनियों की तुलना में 5जी स्मार्टफोन बनाने के मामले में काफी आगे है। बता दें कि कंपनी स्नैपड्रैगन एक्स50 5जी मॉडेम पर चलने वाले 5जी मोटो मॉड का सफलतापूर्वक टेस्ट कर चुकी है।


Edited by:Jeevan

Latest News