Vodafone अपने इन यूजर्स को फ्री में दे रही 4GB डाटा

  • Vodafone अपने इन यूजर्स को फ्री में दे रही 4GB डाटा
You Are HereGadgets
Friday, February 1, 2019-1:42 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कपनी वोडाफोन ने बिहार और झारखंड सर्किल में नए ग्राहकों के लिए 4 जीबी 4G डाटा फ्री देने की घोषणा भी की है। अभी तक वोडाफोन इन सर्किल में केवल 2G और 3G नेटवर्क दे रहा था। अब कंपनी ने इन सर्किल में 4G सर्विस शुरू कर दी है, जिसका मतलब है कि अब वोडाफोन यूजर्स को 4G सर्विस यूज करने के लिए अपने सिम को अपग्रेड करना होगा। यह फ्री डाटा ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

PunjabKesariऐसे उठाए लाभ

इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहक को अपनी 3G सिम को 4G सिम में अपग्रेड कराना होगा। इसके लिए ग्राहकों को अपने नजदीकी वोडाफोन कस्टोमर केयर सेंटर में जाना होगा। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इन दो सर्किल में कुछ बड़े शहरों में Patna, Ranchi, Muzaffarpur, Dhanbad, Begusarai, Jamshedpur, Bhagalpur, Bokaro और Darbhanga शामिल हैं।

PunjabKesariआपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में भारत में टेलीकॉम इंडस्ट्री में कंपिटीशन काफी बढ़ गया है। रिलायंस जियो के मार्केट में कदम रखने के बाद से ग्राहकों के लिए सस्ते डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान्स की बारिश हो रही है। सभी कंपनियां एक के बाद एक नए प्लान लांच कर रही हैं या ग्राहकों को लुभाने के लिए और अपने साथ बनाए रखने के लिए पुराने प्लान्स में बदलाव कर रही है।
 


Edited by:Jeevan

Latest News