वोडाफोन आइडिया ने एक साथ लॉन्च किए चार नए शानदार प्लान्स, शुरुआती कीमत 155 रुपये

  • वोडाफोन आइडिया ने एक साथ लॉन्च किए चार नए शानदार प्लान्स, शुरुआती कीमत 155 रुपये
You Are HereGadgets
Thursday, December 16, 2021-3:00 PM

गैजेट डेस्क: वोडाफोन आइडिया यानी कि Vi ने एक साथ चार नए प्री-पेड प्लान्स भारत में लॉन्च कर दिए हैं। इनमें से जो सबसे सस्ता प्लान है उसकी शुरुआती कीमत 155 रुपये है। Vi के इन प्लान्स को मोबाइल ऐप और Vi की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। आइये जानते हैं इन प्लान्स में यूजर्स को कौन सी सुविधाएं मिल रही हैं।

155 रुपये वाला प्लान
Vi के 155 रुपये वाले प्लान को 24 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है। इस प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS इस्तेमाल करने को मिल रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को कुल 1जीबी डेटा दिया जाएगा।

239 रुपये वाला प्लान
Vi के इस प्लान को 24 दिनों की वेलिडिटी के साथ लाया गया है। खास बात यह है कि इसमें कुल 1 जीबी डेटा की जगह डेली 1 जीबी डेटा दिया जाता है इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है, इसके अलावा डेली 100 SMS इस्तेमाल करने के लिए दिए जाते हैं।

666 रुपये का प्लान
Vi के इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसमें 77 दिनों की वेलिडिटी के साथ अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा और डेली 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में डेटा डिलाइट, विकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें Vi मूवीज़ और टीवी ऐप की VIP सबस्क्रिप्शन भी मिल रही है।

699 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया के 699 रुपये वाले प्लान को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है। इस प्लान में डेली 3 जीबी डेटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ डेली 100 SMS इस्तेमाल करने को दिए जाते हैं। इस प्लान में डेटा डिलाइट, विकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा इसमें Vi मूवीज़ और टीवी ऐप की VIP सबस्क्रिप्शन भी दी जा रही है।


Edited by:Hitesh

Latest News