वोडाफोन ने इस राज्य में शुरू की अपनी 4G सर्विस

  • वोडाफोन ने इस राज्य में शुरू की अपनी 4G सर्विस
You Are HereLatest News
Wednesday, June 13, 2018-12:30 PM

जालंधरः टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन ने केदारनाथ (उत्तराखंड) में अपनी 4G सेवाएं शुरू करने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि वोडाफोन केदारनाथ में 4G सेवाएं लांच करने वाले पहले दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक है। मंदिर आने वाले यात्री अब वोडाफोन सुपरनेट 4G पर वॉयस एवं वीडियो कॉल के जरिए या फोटो भेजकर तीर्थयात्रा के अनुभव को देश-विदेश में बैठे अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ बांट सकेंगे।

 

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि मंदिर परिसर में और इसके आस-पास के इलाके में उपभोक्ताओं को वोडाफोन सुपरनेट 4G का अनुभव प्रदान करने के लिए मंदिर के पास तकरीबन 11,755 फीट की ऊंचाई पर 4G साइट इंस्टॉल की गई है। 

 

PunjabKesari

 

वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड (यूपी वेस्ट) दिलीप कुमार गंटा ने कहा कि वोडाफोन को यह ऐलान करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है कि केदारनाथ आने वाले तीर्थयात्री अब वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। आगे उन्होंने कहा है कि चारधाम यात्रा-2018 की शुरुआत के साथ वोडाफोन अब केदारनाथ आने वाले लाखों यात्रियों को भरोसेमंद व 24 घंटे, सातों दिन कनेक्टिविटी उपलब्ध कराएगा।

 

PunjabKesari

 

डिजिटल उत्तराखंड मिशन के तहत वोडाफोन ने उत्तराखंड एवं उत्तर प्रदेश के पश्चिमी इलाके में अपनी कनेक्टिविटी को मजबूत बनाने के लिए लगभग 300 करोड़ रुपए का निवेश किया है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!