इंस्टाग्राम की तर्ज़ पर व्हाट्सएप भी लाने जा रहा है Boomerang फीचर

  • इंस्टाग्राम की तर्ज़ पर व्हाट्सएप भी लाने जा रहा है Boomerang फीचर
You Are HereLatest News
Saturday, August 10, 2019-6:24 PM

गैजेट डेस्क : दुनिया का टॉप मेस्सजिंग प्लेटफार्म व्हाट्सएप अब इंस्टाग्राम का Boomerang फीचर जोड़ने जा रहा है। डेवलपर्स ने लोकप्रिय मल्टीमीडिया मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक नए फीचर को जोड़ने पर काम कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ऐप के लिए बूमरैंग जैसे फीचर पर काम कर रही है। यूज़र्स इस फीचर का उपयोग विभिन्न तरीकों से अपने वीडियो को लूप करने के लिए कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वर्तमान में डेवलपर्स यह सुनिश्चित करने के लिए फीचर पर काम कर रहे हैं कि यह लॉन्च से पहले बग से इफ्फेक्टेड न हो। 

 

व्हाट्सएप में Security Flaw भी आया 

 

PunjabKesari

 

रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप डेवलपर्स वीडियो टाइप पैनल में इस फीचर के विकल्प को जोड़ने की टेस्टिंग कर रहे हैं। बूमरैंग फीचर वीडियो को जीआईएफ (GIF) फॉर्मेट में परिवर्तित करने के मौजूदा विकल्प में शामिल किया जायेगा यदि वीडियो लंबाई में सात सेकंड से कम है तो। टेक एक्सपर्ट्स द्वारा यह सम्भावना जताई गई है कि यह ख़ास फीचर फाइनल बूमरैंग के लिए भी वही वीडियो लेंथ लिमिट रखेगा जो अभी इंस्टाग्राम के लिए है। 


आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इजराइल की साइबर सिक्योरिटी फर्म चेकपॉइंट ने एक वीडियो ज़ारी किया था जिसमें व्हाट्सएप के मैसेज हैकर्स द्वारा एडिट किये जा सकते हैं जिसके बाद डेवलपर्स इस सिक्योरिटी एरर को फिक्स करने में लगे हैं।  
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey