PUBG Mobile गेम के नए अपडेट में पेश होगा zombie मोड

  • PUBG Mobile गेम के नए अपडेट में पेश होगा zombie मोड
You Are HereGadgets
Sunday, August 11, 2019-6:19 PM

गैजेट डेस्क : पॉपुलर मोबाइल वीडियो गेम PUBG Mobile में नया अपडेट पेश किया जायेगा जिससे यूज़र्स का गेमिंग अनुभव अगले स्तर तक पहुँचने वाला है। इस बात को लेकर बैटल रॉयल मल्टीप्लयेर गेम के फैंस में भारी ख़ुशी है। नया ज़ोंबी मोड पिछले महीने PUBG मोबाइल क्लब ओपन के स्प्रिंग स्प्लिट फाइनल के दौरान टीज़र के रूप में पेश किया गया था।

 

 

PUBG Mobile ज़ोंबी मोड की बात ही कुछ और है 

 

 

PunjabKesari

 

 

14 अगस्त को रिलीज़ होने वाले इस फीचर के बारे में 0.14.0 बीटा अपडेट में खुलासा किया गया कि नया ज़ोंबी मोड कैसा होगा। मोड को "infection" कहा जाएगा और इसमें दो विरोधी टीमें शामिल होंगी जो जीत के लिए लड़ भिड़ेंगी। एक टीम इंसानी खिलाड़ी होगी जबकि दूसरी ज़ोंबी होगी। इस नए मॉडल अपडेट को इतना अनोखा बना दिया गया है कि खिलाड़ी अब अपने अस्तित्व के लिए इंसानों की तरह लड़ने के बजाय ज़ोंबी के रूप में खेल सकते हैं।


इंसानी खिलाड़ी बंदूकें और हाथापाई के हथियारों का इस्तेमाल कर सकते हैं जबकि ज़ोंबी खिलाड़ियों को लड़ने के लिए अपने बुनियादी हमलों और क्षमताओं पर निर्भर रहना होगा। ज़ोंबी द्वारा मारे गए खिलाड़ी उनके पक्ष में शामिल हो जाएंगे। काउंटडाउन के अंत में जीवित रहने वाली टीम को विजयी घोषित किया जाएगा।


गेम की निर्माता Tencent एक नए करैक्टर सिस्टम भी लेकर आ रही है, जहाँ प्रत्येक करैक्टर में एक परिभाषित स्किल सेट होगा जो कि इवो मैदान तक सीमित है। उदाहरण के तैर इन पात्रों में से एक पात्र विक्टर है जिसकी स्पेशल स्किल पनडुब्बी बंदूकों पर समय को कम करने है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey

Popular News