Xiaomi ने किया Huawei को ट्रोल, स्मार्टफोन्स का कम्पैरिजन कर बताया खुद को बेहतर

  • Xiaomi ने किया Huawei को ट्रोल, स्मार्टफोन्स का कम्पैरिजन कर बताया खुद को बेहतर
You Are HereLatest News
Thursday, March 28, 2019-5:41 PM

गैजेट डैस्क : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Xiaomi ने खुद तो बेहतर बताते हुए अपनी प्रतिद्वंदी कम्पनी Huawei को नीचा दिखाने की कोशिश की है। शाओमी ने चीन की ही स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी हुवावेई को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है और उसके नए P30 Pro फोन को खुद के Mi 9 से महंगा बताने का यत्न किया है। 

  • शाओमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि शाओमी सही दाम पर लाजवाब प्रॉडक्ट्स देना चाहती है, क्या आपको लगता है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन बहुत महंगा होना चाहिए। यानी शाओमी ने खुद के Mi 9 स्मार्टफोन को हुवावेई के P30 Pro फोन से सस्ता बताने की कोशिश की है। 

 

हाल ही में लॉन्च हुए थे हुवावेई के नए फोन्स

चीन की स्मार्टफोन कम्पनी Huawei ने P सीरीज के दो नए फोन्स P30 और P30 Pro को हाल ही में पैरिस में आयोजित एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया है। इस फोन के मार्किट में आने से पहले ही शाओमी ने खुद के प्रोडक्ट्स को हुवावेई के प्रोडक्ट्स से बेहतर दिखाने की कोशिश की है। 

अपने प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए नए-नए तरीके आजमा रही कम्पनियां

आपको बता दें कि हुवावेई ने P30 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करते समय इन्हें सबसे अडवासंन्स्ड कैमरा फोन्स बताया था। वहीं हुवावेई ने दावा किया था कि इसमें ऑप्टिकल ज़ूम लैंस दिया गया है जो किसी भी प्रोफेशनल कैमरे को चुनौती दे सकता है। ऐसे में शाओमी द्वारा अपलोड की गई इस तरह की पोस्ट को देख कर कहा जा सकता है कि दोनों कम्पनियां अपने प्रोडक्ट्स की मार्किटिंग के लिए नए-नए तरीके अपना रही हैं। 

एप्पल और सैमसंग को भी शाओमी ने किया था ट्रोल

शाओमी इससे पहले भारत में एप्पल और सैमसंग आदि कम्पनियों को भी ट्रोल कर चुकी है। वहीं कम्पनी तो यह भी दावा कर रही है कि उसके लेटैस्ट बजट स्मार्टफोन रैडमी नोट 7 प्रो का कैमरा iPhone XS/XS Max और OnePlus 6T से भी बेहतर है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh