Subscribe Now!

Automobile

Latest News

अमेजॉन पर सस्ते में OnePlus का स्मार्टफोन खरीदने का आखिरी मौका, इस दिन खत्म होगी सेल

अमेजन ने अपनी समर सेल की डेट को बढ़ा दिया है। 7 मई की बजाय यह सेल  9 मई तक जारी रहेगी। इस सेल में कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी बचत का ऑफर मिल रहा है। जुलाई 2023 में लॉन्च हुए स्मार्टफोन पर इस सेल में शानदार डिस्काउंट मिल रहा है।

Read More

बढ़िया बैटरीपैक और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Google का Pixel 8a स्मार्टफोन, 14 मई से शुरु होगी सेल

Google ने Pixel 8a को भारत में लॉन्च कर दिया है। बीते साल लॉन्च हुए Pixel 8 सीरीज का सबसे अफोर्डेबल फोन है। Pixel 7a की तुलना में Pixel 8a की कीमत ज्यादा है। इस स्मार्टफोन में Tensor G3 चिपसेट, 120Hz OLED डिस्प्ले और 64MP का कैमरा दिया है।

Read More

Realme के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, Sky Li सीरीज़ एक बार फिर से करेगी मार्केट में एंट्री

Realme ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक अपडेट जारी किया है। कंपनी ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते की है। इसमें इस पोस्ट में कंपनी ने रियलमी सीईओ और फाउंडर Sky Li द्वारा किए एक एलान की जिक्र किया है।

Read More

Apple ने लॉन्च किए iPad Air और iPad Pro के लेटेस्ट मॉडल, कंपनी ने बताया- नए फीचर्स के साथ मिलेगा बहुत कुछ

एप्पल ने नए iPad लाइन-अप को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने iPad Air और iPad Pro के लेटेस्ट मॉडल्स को लॉन्च किया है। ये पहला मौका है जब ब्रांड ने iPad Air को दो स्क्रीन साइज में लॉन्च किया है

Read More

Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत हुई 10 हजार से भी कम

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर इन दिनों सेल चल रही है। सैमसंग से लेकर वनप्लस तक के फोन सस्ते दाम पर मिल रहे है। इस सेल में आप Samsung Galaxy M14 5G को खरीद सकते हैं। यह फोन अमेजन पर 9499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन की कीमत 17,990 रुपये है। वहीं सेल में फोन को 47% के बाद लगभग आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Read More

भारी डिस्काउंट के साथ AC, फ्रिज और टीवी खरीदने का आखिरी मौका, आज रात खत्म हो जाएगी Amazon Sale

Amazon पर सस्ते में प्रोडक्ट खरीदने का मौका केवल आज रात तक के लिए ही वैलिड है। अमेजॉन की यह Great Summer Sale का आज आखिरी दिन है। आप आज रात तक ही सस्ते में AC, फ्रिज, टीवी और वॉशिंग मशीन आदि खरीद सकते हैं।

Read More

जल्द आ रहा है एपल का फोल्डेबल iPhone, कंपनी इस पर कर रही काम

सैमसंग और मोटोरोला जैसी कंपनियां अपने फोल्डेबल फोन मार्केट में लॉन्च कर चुकी हैं। लेकिन एपल ने अभी तक अपना फोल्डेबल आईफोन पेश नहीं किया है, जो लोग फोल्डेबल आईफोन का इंतजार कर रहे हैं उनको यह खबर खुश कर सकती है। 9to5Mac की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कंपनी फोल्डेबल आईफोन पर काम कर रही है, जिसके 2026 के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Read More

Google जल्द ही ला रही है Pixel 8 सीरीज का स्मार्टफोन, ऑफिशियल लॉन्च से पहले सामने आई डिटेल्स

Google जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है। उम्मीद है कि आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। ऑफिशियल लॉन्च से पहले लिए इसके लिए डिटेल्स सामने आ रही हैं। ऐसी जानकारी है कि Google Pixel 8a लॉन्च कर सकती है। यह फोन Pixel 7a का सक्सेसर होगा।

Read More

Samsung Galaxy S24 5G AI स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट, खरीदने पर पाए हजारों की बचत का मौका

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर इन दिनों सेल चल रही है। अगर आप भी इस सेल में नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह डील आपके लिए फायदा का सौदा हो सकती है। Amazon Great Summer Sale 2024 से आप Samsung Galaxy S24 5G AI स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Read More

भारत में लॉन्च हुई Vivo Y18 Series, कीमत ग्राहकों के बजट में

Vivo ने अपनी Y18 Series भारत में लॉन्च कर दी है। इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन- Vivo Y18 और Vivo Y18e पेश किए हैं। Vivo Y18 के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 8999 रुपये और 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 9999 रुपये रखी गई है। वहीं Vivo Y18e के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 7999 रुपये है।

Read More

अब तक की सबसे कम कीमत पर iPhone 15, लगभग 15000 तक का है डिस्काउंट, उठाएं लाभ

अगर आप भी सस्ते में iPhone खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका शायद ही आपको कहीं मिलेगा। iPhone 15 अभी तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है। हर साल लॉन्च होने वाला एप्पल iPhone का क्रेज किसी से छिपा नहीं है।

Read More

भारत में दोहरे अंक की वृद्धि से खुश हुए Apple के CEO टिम कुक

Apple के CEO टिम कुक ने अर्निंग कॉल के दौरान भारत में कंपनी के प्रदर्शन पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की है। उन्होंने कहा- कंपनी ने भारत में मजबूत दोहरे अंक में वृद्धि दर्ज की है और मार्च तिमाही में नया राजस्व रिकॉर्ड बनाया है। भारतीय बाजार पर मुख्य तौर पर ध्यान दिया जा रहा है। एप्पल डेवलपर से लेकर बाजार तथा परिचालन तक पूरे परिवेश तंत्र पर काम कर रहा है और वह वृद्धि आंकड़ों से बेहद खुश हैं।

Read More

एपल कंपनी लाएगी दुनिया का सबसे बड़ा शेयर बायबैक

आईफोन की बिक्री घटने के बाद शेयरों में गिरावट थामने के लिए सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनी एपल दुनिया का सबसे बड़ा 110 अरब डॉलर (9.19 लाख करोड़ रु.) का बायबैक ला रही है। इससे पहले 2023 में गूगल की पेरेंट कंपनी अल्फाबेट सबसे बड़ा 60.7 अरब डॉलर (5.05 लाख करोड़ रु.) का बायबैक लाई थी। इसमें कंपनी मौजूदा शेयर धारकों से शेयर वापस खरीदती है।

Read More

भारत में लॉन्च हुए Noise Pop Buds, कीमत सिर्फ 999 रुपये

Noise Pop Buds भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं। इनकी कीमत 1,000 रुपये से कम रखी गई है। आप इन्हें केवल 999 रुपये खरीद सकते हैं। यह बड्स फ्लिपकार्ट और नॉइज इंडिया वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं। इनमें फॉरेस्ट पॉप, लिलैक पॉप, मून पॉप और स्टील पॉप कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं।

Read More

सस्ता हुआ Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन, आप भी उठाएं इस शानदार ऑफर का लाभ

Infinix Note 40 Pro 5G भारत में 12 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। इस फोन की कीमत 21,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर पर ये शानदार ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। यह फोन Vintage Green और Titan Gold कलर में आता है।

Read More
More News

Gadgets Slide



Top Mobile Apps



Technology