Subscribe Now!

Automobile

Latest News

भारत में लॉन्च हुए Noise Pop Buds, कीमत सिर्फ 999 रुपये

Noise Pop Buds भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं। इनकी कीमत 1,000 रुपये से कम रखी गई है। आप इन्हें केवल 999 रुपये खरीद सकते हैं। यह बड्स फ्लिपकार्ट और नॉइज इंडिया वेबसाइट से खरीदे जा सकते हैं। इनमें फॉरेस्ट पॉप, लिलैक पॉप, मून पॉप और स्टील पॉप कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं।

Read More

सस्ता हुआ Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन, आप भी उठाएं इस शानदार ऑफर का लाभ

Infinix Note 40 Pro 5G भारत में 12 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। इस फोन की कीमत 21,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर पर ये शानदार ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। यह फोन Vintage Green और Titan Gold कलर में आता है।

Read More

Oppo के इन शानदार ईयरबड्स पर मिल रहा डिस्काउंट, इतने हुए सस्ते

Oppo ने Enco Air 3 Pro TWS ईयरबड्स भारत में 5,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किए थे। अब यह कम दाम में मिल रहे हैं। यह अमेजन पर 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किए गए हैं। अमेजन के डिस्काउंट के बाद इस डिवाइस की कीमत 3999 रुपये हो जाती है।

Read More

अब तक की सबसे कम कीमत पर iPhone 15, लगभग 15000 तक का है डिस्काउंट, उठाएं लाभ

अगर आप भी सस्ते में iPhone खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका शायद ही आपको कहीं मिलेगा। iPhone 15 अभी तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा है। हर साल लॉन्च होने वाला एप्पल iPhone का क्रेज किसी से छिपा नहीं है।

Read More

Amazon और Flipkart से खरीदें Poco के 5G फोन्स, पाएं बंपर डिस्काउंट

Amazon और Flipkart पर सेल शुरु कर दी है। इस सेल में स्मार्टफोन, टीवी, फ्रिज काफी कम दामों पर खरीद सकते हैं। यहीं पर पोको ने भी इस सेल में डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है। इस कंपनी के स्मार्टफोन्स पर 4000 रुपये तक का बैंक ऑफर और कूपन डिस्काउंट मिल रहा है।

Read More

Vivo ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कीमत सहित जानें खूबियां

Vivo V30e स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी दो वेरिएंट- 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। 8GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 8GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। यह फोन Flipkart, Vivo की ऑफिशियल वेबस

Read More

शुरू हुई Amazon Great Summer Sale, कम कीमत पर खरीद सकेंगे AC, TV और बहुत कुछ

Amazon ने आज यानि की 2 मई से Great Summer Sale शुरु कर दी है। ये सेल सुबह से Prime Members के शुरू हुई है, जबकि अन्य ग्राहकों के लिए दोपहर से शुरू हो जाएगी। इस सेल के दौरान यूजर्स अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Read More

Realme P1 5G का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, मिलेगा पहले से ज़्यादा रैम और स्टोरेज ऑप्शन

रियलमी ने P1 5 G के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस सीरीज़ को 15 अप्रैल को लॉन्च किया था। सीरीज़ में realme P1 5G और realme P1 Pro 5G लॉन्च किए थे। पहले यह स्मार्टफोन कंपनी दो वेरिएंट 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+256GB स्टोरेज में पेश किया था।

Read More

Vivo जल्द ही ला रही है दो नए स्मार्टफोन, कंपनी ने शेयर किया फर्स्ट लुक

वीवो अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही दो नए स्मार्टफोन लाने वाली है। दोनों नए Vivo X100s और Vivo X100 फोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए टीज़र भी सामने आ चुका है। Vivo X100 Ultra को ग्रे कलर ऑप्शन में शोकेस किया गया है।

Read More

Flipkart Sale पर सस्ते में मिलेगा Nothing Phone 2, साथ ही मिलेंगे शानदार ऑफर

Flipkart पर जल्द ही Big Saving Days Sale शुरु होने वाली है। अगर आप सस्ते में स्मार्टफोन या अन्य कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बढ़िया व शानदार डील हो सकती है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने कई स्मार्टफोन से ऑफर्स को रिवील करना शुरू कर दिया है।

Read More

Flipkart पर शुरू होने जा रही बड़ी सेल, Samsung Galaxy S23 पर मिलेगा शानदार डिस्काउंट

Flipkart पर 2 मई से Big Saving Days Sale 2024 शुरू होने जा रही है। यह सेल 9 मई तक चलेगी। इस सेल में कई बड़े ब्रांड के फोन कम कीमत पर ऑफर किए जा रहे हैं। खास तौर पर Samsung Galaxy S23 पर शानदारी डील मिल रही है। इस फोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से की जा सकेगी।

Read More

इस दिन भारत में आ रहा है Redmi Note 13 Pro+ World Champions Edition, कंपनी ने शेयर किया टीज़र

Xiaomi भारत में एक नया फोन लाने वाली है। यह Redmi Note 13 Pro+ 5G का स्पेशल एडिशन होगा। इसे 30 अप्रैल को लाया जाएगा। नए एडिशन को Argentine Football Association (AFA) पार्टनरशिप के तहत तैयार किया है।

Read More

Vivo ने ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया नया स्मार्टफोन, देखने में है बेहद स्टाइलिश

Vivo 2 मई को V30e स्मार्टफोन लेकर आ रही है। हालांकि, इससे पहले ही कंपनी ने अपनी Y Series में एक नया फोन जोड़ दिया है। Vivo ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर Vivo Y18e फोन को लिस्ट किया है। इस फोन को ग्राहकों के लिए दो कलर ऑप्शन Space Black और Gem Green में लाया जाएगा है।

Read More

आज लाइव होगी Realme Narzo 70 5G Series की सेल, कम दाम पर खरीदने का सुनहरा मौका

Realme ने हाल ही में Narzo सीरीज लॉन्च की थी। इसमें कंपनी ने दो फोन- Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70X 5G पेश किए थे। आज दोपहर 12 बजे इन दोनों फोन की सेल लाइव होने जा रही है। ग्राहक इन फोन को अमेजन और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से सेल में खरीद सकते हैं। दोनों फोन Ice Blue और Forest Green कलर में

Read More

1 मई को फिर लाइव होगी Vivo T3x 5G स्मार्टफोन की सेल, खरीदने पर पाएं शानदार डिस्काउंट

Vivo T3x 5G 17 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया गया था। इसे कंपनी ने इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट- 4GB+128GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की सेल 24 अप्रैल को लाइव की गई थी, जो ग्राहक उस दिन इस फोन को नहीं खरीद पाएं। वह निराश न हों, Vivo T3x 5G की सेल दोबारा लाइव हो रही है।

Read More
More News

Gadgets Slide



Top Mobile Apps



Technology